भारत-पाक मैच से पहले बोले पाकिस्तानी कप्तान सरफराज़ के मामा- भारत ही जीते

इटावा: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज के मामा यूपी के इटावा में रहते हैं. भारत-पाकिस्तान मैच से पहले उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो भारत को इस मैच में जीतते हुए देखना चाहते हैं हालांकि उनकी इच्छा ये भी है कि उनका भांजा अपनी टीम के लिए शतक लगाए.
कृषि इंजीनियरिंग कॉलेज में बाबू महबूब हसन, सरफराज के मामा हैं. उन्होंने कहा कि वो भारत को ही हर बार जीतते देखना चाहते हैं लेकिन अपने भांजे को शतक लगाते हुए भी देखना अच्छा लगता है. उनकी इच्छा है कि क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद सरफराज भी इमरान खान की तरह प्रधानमंत्री बने.मामा महबूब बताते हैं कि सरफराज बचपन में खाली समय में गेंद को रस्सी में बांध कर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस किया करते थे. क्रिकेट के प्रति उसके जनून ने ही आज उसे पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कप्तान बना दिया है.महबूब हसन भारत-पाकिस्तान के बिगड़ते रिश्तों को लेकर बेहद चिंतित रहते हैं. पाकिस्तान के पीएम पूर्व क्रिक्रेटर इमरान खान से वह उम्मीद रखते हैं कि वो भारत-पाक रिश्तों को सुधारने की दिशा में प्रयास करेंगे.आपको बता दें कि दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच आज एशिया कप का मैच होगा. भारत ने कल ही हॉन्ग-कॉन्ग को पटखनी दी है और उसके हौसले बुलंद हैं. पाकिस्तानी प्रधानमंत्री भी इस मैच को देखने दुबई पहुंच रहे हैं.

..

(साभार :  संवाददाता  / एजेन्सी / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

दिग्गज फुटबालर माराडोना ने की मेसी की तीखी आलोचना, कह दी ये बात

कूलियाकान (मेक्सिको)। अर्जेंटीना फुटबाल जगत के दिग्गजों में शुमार डिएगो माराडोना का कहना है कि स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी किसी टीम का नेतृत्व नहीं कर सकते। माराडोना ने कहा कि मेसी मैच से पहले 20 बार टॉयलेट जाते हैं। उन्हें फुटबाल जगत का भगवान नहीं माना जाना चाहिए। मेसीloading...