दिल्ली में बारिश से सड़कें बनीं दरिया, बस डूबने से फंसे 30 यात्री बचाए गए

नई दिल्ल। दिल्ली के साथ-साथ एनसीआर के विभिन्न इलाकों में शनिवार सुबह झमाझम बारिश हुई। सुबह के दौरान हुई भारी बारिश से सड़कों पर जगह-जगह पानी भर गया। इससे सुबह-सुबह दफ्तर जाने वाले लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा


वाहन चालकों के साथ सुबह-सुबह काम पर जाने वाले लोगों को भी भारी दिक्कत पेश आई वहीं, स्कूल जाने वाले छात्र-छात्राओं को भी काफी परेशानी हुई। दिल्ली के ज्यादातर इलाकों में जलभराव से लोगों की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। यमुना बाजार क्षेत्र में हनुमान मंदिर के पास सड़क में ही बस डूब गई, बड़ी मुश्किल से इसमें फंसे 30 यात्रियों को बचाया गया।इस दौरान परिवहन कर्मियों, पुलिस के अलावा स्थानीय लोगों ने बस यात्रियों को बाहर निकालने में मदद की।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर बारिश की वजह से जाम भी लगा हुआ है। मंडी हाउस, इंडिया गेट और लुटियंस जोन के आपसास की सड़कों पर भारी बारिश से जलभराव से दिक्कत हो रही है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में तेज़ बारिश से लुटयंस इलाके की कई सडकों पर पानी भरना शुरू हो गया है। मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन के गोल चक्कर पर पानी भर गया है। इसके अलावा, विकास मार्ग, दिल्ली पुलिस हेड क्वार्टर के सामने भी सड़क पर भारी पानी जमा है। इसके चलते जाम भी लग गया है।

loading...
x

Check Also

जज की पत्नी मर्डर केसः पुलिस ने आरोपियों को नारनौल से किया गिरफ्तार

...

loading...