पीएम मोदी आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का शिलान्यास करेंगे

फोटो साभार- ट्विटर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश सरकार की महात्वाकांक्षी परियोजना पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का शिलान्यास करने शनिवार को आजमगढ़ पहुंचेंगे. वह यहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.
इसके बाद वह शाम को वाराणसी में 33 परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे.
अधिकारियों के मुताबिक, मोदी दोपहर 12 बजे आजमगढ़ पहुंचेंगे. इसके अलावा राज्यपाल राम नाइक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित कई प्रमुख लोग मौजूद रहेंगे.
पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का शिलान्यास करने के बाद मोदी 936.95 करोड़ रुपये की 33 परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

प्रधानमंत्री श्री @narendramodi आज वाराणसी में कई महत्वपूर्ण विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। लाइव देखें https://t.co/vpP0MI6iTu और https://t.co/jtwD1yPhm4 पर। pic.twitter.com/3IoRvslqVa
— BJP (@BJP4India) July 14, 2018

..

(साभार :  संवाददाता  / एजेन्सी / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

कांग्रेस की सरकार बनने पर हरियाणा को फिर बनायेंगे नम्बर वन : दीपेन्द्र – Punjab Kesari (पंजाब केसरी)

हिसार : हिसार जिले के नारनौंद में सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले समय में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और हम दोबारा हरियाणा को भाईचारे की नींव पर देश में नंबर वन प्रदेश बनायेंगे। उन्होंने कहा कि बड़े दु:ख की बात है कि जो प्रदेश हुड्डा सरकार के कार्यकाल में विकास, प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, उद्योगीकरण

loading...