आज MP के एक दिवसीय दौरे पर अमित शाह, शिवराज की जनआशीर्वाद यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी – Punjab Kesari (पंजाब केसरी)

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को मध्य प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर हैं। अमित शाह यहां उज्जैन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। भाजपा की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार, शाह दोपहर एक बजे इंदौर हवाईअड्डा पहुंचेगे। वह यहां हेलीकॉप्टर से उज्जैन के लिए रवाना होंगे।
दोपहर 1.30 बजे महाकाल मंदिर में दर्शन करने के बाद सभा स्थल राजमाता विजयाराजे सिंधिया स्टेडियम नानाखेड़ा पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा अध्यक्ष आम सभा के जनआशीर्वाद यात्रा में शामिल होकर गेल चौराहा, न्यू इंदिरा नगर, शांति नगर, नीलगंगा, कवेलू कारखाना चौराहा, शास्त्री नगर तक जाएंगे।
शाम 5.30 बजे हेलीकॉप्टर से इंदौर रवाना होंगे। इंदौर में अमित शाह भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मां के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए उनके निवास पहुंचेंगे और रात आठ बजे नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।
..

(साभार :  संवाददाता  / एजेन्सी / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

कांग्रेस की सरकार बनने पर हरियाणा को फिर बनायेंगे नम्बर वन : दीपेन्द्र – Punjab Kesari (पंजाब केसरी)

हिसार : हिसार जिले के नारनौंद में सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले समय में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और हम दोबारा हरियाणा को भाईचारे की नींव पर देश में नंबर वन प्रदेश बनायेंगे। उन्होंने कहा कि बड़े दु:ख की बात है कि जो प्रदेश हुड्डा सरकार के कार्यकाल में विकास, प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, उद्योगीकरण

loading...