रायपुर में ‌जिस्मफरोशी के बड़े रैकेट का पर्दाफाश, आधा दर्जन लड़कियां हिरासत में – Punjab Kesari (पंजाब केसरी)

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बोरियाकला इलाके में जिस्मफरोशी के एक बड़े मामले का खुलासा हुआ है जिसमें  आधा दर्जन लड़कियों को  हिरासत में लिया गया है। सात ग्राहक भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। रविवार की देर रात एक हाई प्रोफाइल इलाके में छापेमारी करके पुलिस ने वेश्यावृति के धंधे में लिप्त कई लड़कियों और लड़को को निर्वस्त्र हालत में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लड़कियां मुंबई और कोलकाता की है।
बताया जा रहा है कि सभी लड़कियां एक महीने के कांट्रेक्ट पर रायपुर आई थी। 28 दिन तो उनके गुलजार रहे, लेकिन आखिरी दिनों में वे ग्राहकों समेत पुलिस के हत्थे चढ़ गईं। ग्राहकों और लड़कियों दोनों के खिलाफ पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है. उन्हें जेल भेज दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक, रायपुर में बोरियाकला के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक मकान पर पुलिस ने तड़के छापा मारा था। पुलिस की घेराबंदी इतनी कारगर थी कि कोई भी मौका-ए-वारदात से भाग नहीं पाया। आमतौर पर पिछली दो तीन छापामारी में आरोपी मौके का फायदा उठाकर चंपत हो जाते थे, लेकिन इस बार पुलिस काफी सतर्क थी।
पुलिस के मुताबिक, एक दलाल की तलाश की जा रही है। वह कोलकाता, मुंबई और दिल्ली से युवतियां बुलाकर जिस्मफरोशी का कारोबार चलाता था। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर उसने देर रात अपना एक पाइंटर मौके पर भेजा था, लेकिन दलाल उसके हाथ नहीं लगा। झारखंड की एक महिला से दलाल के बारे में जानकारी मिली है।
यह महिला ही किराए के मकान में सेक्स वर्कर को शरण देती थी। फरार दलाल ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप बनाया था। इस ग्रुप में नियमित ग्राहक जुड़े हुए थे। इसमें मुंबई, दिल्ली, कोलकाता समेत अन्य शहरों की युवतियों के फोटो और उनका रेट पोस्ट किया जाता था। ग्राहक को जो लड़की पसंद आ जाती, उसे बोरियाकला के इस ठिकाने पर बुलाया जाता था।
पुलिस ने गिरफ्तार युवतियों के पास से 8 मोबाइल फोन, आपत्तिजनक सामग्री, शक्तिवर्धक टैबलेट, हिसाब-किताब करने वाली डायरी सहित 61 हजार रुपये जब्त किया है। इसके साथ ही वहां से गिरफ्तार सभी आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए कोर्ट में पेश किया। वहां से कोर्ट ने सभी को जेल में भेज दिया है।
 
24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए यहां क्लिक करें।
..

(साभार :  संवाददाता  / एजेन्सी / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

भाजपा की विकास यात्रा को लेकर प्रदेश की सियासत गरमाई – Punjab Kesari (पंजाब केसरी)

रायपुर : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने भाजपा की विकास यात्रा को लेकर सवाल उठाये है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि मुख्यमंत्री रमन सिंह और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक को स्पष्ट करना चाहिए कि 12 मई से शुरु हो रही विकास यात्रा सरकार की विकास यात्रा है या फिर भारतीय जनता पार्टी की? उन्होंने कहा है कि यदि विकास यात्रा सरकार की कथित उपलब्धियों को बताने के लिए हो रही

loading...