IPL 2018 : 15 अप्रैल को हरे रंग की जर्सी पहन मैदान पर उतरेगी RCB

कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में 15 अप्रैल को विराट कोहली की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम हरे रंग की जर्सी में मैदान पर उतरेगी। राजस्थान रॉयल्स ने नुवोको विस्तास कोर्पोरेट लिमिटेड के साथ मंगलवार को अपनी साझेदारी की घोषणा की। IPL 2018…
IPL 2018नुवोको विस्तास अब राजस्थान रॉयल्स के प्रमुख साझेदारों में शुमार हो गया है। ऐसे में जर्सी के पीछे के हिस्से में कंपनी का लोगो नजर आएगा।
अपने ब्रैंड ड्यूरागार्ड सीमेंट के साथ आयोजकों ने अपने ‘गो ग्रीन’ पहल के लिए तारीख की घोषणा की।
यह भी पढ़ें :-आईसीसी रैंकिंग : बैन तो लगा लेकिन टेस्ट रैंकिंग में नंबर एक गेंदबाज बने रबाडा
इस कार्यक्रम का आयोजन हर सीजन में होता है, जिसमें कोहली अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम को एक पौधा देते हैं और जर्सी में खिलाड़ियों के नाम ट्विटक अकाउंट पर जारी किए जाते हैं।
इस बारे में कंपनी की विपणन और पहल विभाग की प्रमुख मधुमिता बसु ने कहा, “हम हरित पहल का समर्थन करते हैं और इस साल 15 अप्रैल को मैच हो रहा है, जब राजस्थान रॉयल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा।”
यह भी पढ़ें :-अश्‍विन, गम्‍भीर और रहाणे पर थी ‘हसीन’ निगाहें, पत्‍नियों से हुआ था झगड़ा!
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर आठ अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डन्स में खेले जाने वाले मैच के साथ आईपीएल का आगाज करेगा।

..

(साभार :  संवाददाता  / एजेन्सी / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जीत के साथ वापसी करना चाहेगा चैंपियन जर्मनी, फैंस की टिकी निगाहें

सोचि। रूस में जारी फीफा विश्व कप के 21वें संस्करण के अपने पहले मैच में जीत से उत्साहित स्वीडन आज ग्रुप-एफ में मौजूदा चैंपियन जर्मनी के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। स्वीडन इस मैच में अपने 60 साल के सूखे को समाप्त करना चाहेगा। दूसरी तरफ पहले मैच में हार झेलने वाली जर्मनी वापस की कोशिश करेगी। चैंपियन जर्मनीloading...