तीन पत्रकारों ने विद्यालय के अंदर घुसकर मांगा नाजायज विज्ञापन की धनराशि। ना देने पर दी विद्यालय बंद कराने व जान से मारने की धमकी । वीडियो बनाने वाले पत्रकार का मोबाइल छीनने का किया प्रयास। अतर्रा बांदा , नेहरू कान्वेंट स्कूल के प्रधानाचार्य रामदीन सोनी ने थानाध्यक्ष अतर्रा को लिखित रुप में प्रार्थना पत्र दिया है कि दैनिक आज के पत्रकार राधाकृष्ण द्विवेदी अपने दो साथियों दैनिक जागरण के पत्रकार बिहारी दीक्षित व मुन्ना द्विवेदी को लेकर आए और 2016 व 2017 का बकाया विज्ञापन का ₹2000 मांगा रामदीन द्वारा यह कहने पर कि मैं विज्ञापन का रुपया पहले ही दे चुका हूं ,कोई धनराशि शेष नहीं है ,इस पर राधा कृष्ण द्विवेदी बेईमान व अपशब्दों का प्रयोग किया ,जिस पर मना करने पर सभी लोग जोर जोर से धक्का मुक्की व गाली गलौज करने लगे। पीड़ित व्यक्ति के भाई डी एस सोनी ने जब वीडियो बनाना शुरू किया तो दैनिक जागरण के पत्रकार बिहारी दीक्षित ने उनका मोबाइल छीनने की कोशिश की और डी एस सोनी को फर्जी पत्रकार कहा । अंत में तीनों पत्रकारों ने बच्चों के समक्ष रामदीन सोनी को बेइज्जत व अपमानित किया व विद्यालय बंद कराने व जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए।

तीन पत्रकारों ने विद्यालय के अंदर घुसकर मांगा नाजायज विज्ञापन की धनराशि।

ना देने पर दी विद्यालय बंद कराने व जान से मारने की धमकी ।

वीडियो बनाने वाले पत्रकार का मोबाइल छीनने का किया प्रयास।

अतर्रा बांदा , नेहरू कान्वेंट स्कूल के प्रधानाचार्य रामदीन सोनी ने थानाध्यक्ष अतर्रा को लिखित रुप में प्रार्थना पत्र दिया है कि दैनिक आज के पत्रकार राधाकृष्ण द्विवेदी अपने दो साथियों दैनिक जागरण के पत्रकार बिहारी दीक्षित व मुन्ना द्विवेदी को लेकर आए और 2016 व 2017 का बकाया विज्ञापन का ₹2000 मांगा रामदीन द्वारा यह कहने पर कि मैं विज्ञापन का रुपया पहले ही दे चुका हूं ,कोई धनराशि शेष नहीं है ,इस पर राधा कृष्ण द्विवेदी बेईमान व अपशब्दों का प्रयोग किया ,जिस पर मना करने पर सभी लोग जोर जोर से धक्का मुक्की व गाली गलौज करने लगे। पीड़ित व्यक्ति के भाई डी एस सोनी ने जब वीडियो बनाना शुरू किया तो दैनिक जागरण के पत्रकार बिहारी दीक्षित ने उनका मोबाइल छीनने की कोशिश की और डी एस सोनी को फर्जी पत्रकार कहा । अंत में तीनों पत्रकारों ने बच्चों के समक्ष रामदीन सोनी को बेइज्जत व अपमानित किया व विद्यालय बंद कराने व जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए।

ब्यूरो चीफ डी एस सोनी की रिपोर्ट

वीडियो बनाने वाले पत्रकार का मोबाइल छीनने का किया प्रयास।

अतर्रा बांदा , नेहरू कान्वेंट स्कूल के प्रधानाचार्य रामदीन सोनी ने थानाध्यक्ष अतर्रा को लिखित रुप में प्रार्थना पत्र दिया है कि दैनिक आज के पत्रकार राधाकृष्ण द्विवेदी अपने दो साथियों दैनिक जागरण के पत्रकार बिहारी दीक्षित व मुन्ना द्विवेदी को लेकर आए और 2016 व 2017 का बकाया विज्ञापन का ₹2000 मांगा रामदीन द्वारा यह कहने पर कि मैं विज्ञापन का रुपया पहले ही दे चुका हूं ,कोई धनराशि शेष नहीं है ,इस पर राधा कृष्ण द्विवेदी बेईमान व अपशब्दों का प्रयोग किया ,जिस पर मना करने पर सभी लोग जोर जोर से धक्का मुक्की व गाली गलौज करने लगे। पीड़ित व्यक्ति के भाई डी एस सोनी ने जब वीडियो बनाना शुरू किया तो दैनिक जागरण के पत्रकार बिहारी दीक्षित ने उनका मोबाइल छीनने की कोशिश की और डी एस सोनी को फर्जी पत्रकार कहा । अंत में तीनों पत्रकारों ने बच्चों के समक्ष रामदीन सोनी को बेइज्जत व अपमानित किया व विद्यालय बंद कराने व जान से मारने की धमकी देते ह

About Lavlesh Pandey

x

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज़ चित्रकूट -जिले के तेज तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक के ऊपर लगाए जा रहे मनगढंत आरोप!

चित्रकूट———– एक तेज तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक के ऊपर कुछ फर्जी पत्रकार अवैध वसूली का ...