तमिलनाडु में मुख्यमंत्री का विवादित कार्टून बनाने को लेकर कार्टूनिस्ट गिरफ्तार

तिरुनेलवेली/चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी का एक कथित विवादित कार्टून बनाने वाले एक स्वतंत्र कार्टूनिस्ट को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. उसने सूदखोरी को लेकर एक परिवार की हाल में खुदकुशी कर लेने के मामले में मुख्यमंत्री का कथित रूप से विवादित कार्टून बनाया था. पुलिस ने बताया कि तिरुनेलवेली की एक पुलिस टीम ने चेन्नई से बाला को गिरफ्तार कर लिया.

उन्होंने बताया कि तिरुनेलवेली के जिला कलेक्टर संदीप नंदूरी की शिकायत पर बाला को गिरफ्तार किया गया. कार्टून में शहर के पुलिस प्रमुख और कलेक्टर का चित्रण भी किया गया था. एक साहूकार के कथित रूप से परेशान किये जाने के कारण एक व्यक्ति ने पत्नी और दो बच्चों के साथ तिरुनेलवेली कलेक्ट्रेट परिसर में आत्मदाह कर लिया थाऋ इसके बाद 26 अक्टूबर को कार्टून को वेबसाइट पर अपलोड किया गया था.

About Lavlesh Pandey

x

Check Also

केपटाउन टी-20 : सीरीज पर कब्जा जमाने उतरेंगे भारत-दक्षिण अफ्रीका

केपटाउन। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए पिछले दो टी-20 मैचों के परिणामों ने यह जाहिर कर दिया है कि शनिवार को खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम मैच ने ‘फाइनल’ जैसी हैसियत हासिल कर ली है और इसे जीतने के लिए आज दोनों टीमों के बीच मैच रोमांचक होने जा रहा है। तीन टी-20 मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर हैं और तीसरे मैच का परिणाम ही सीरीज की विजेता टीम की घोषणा करेगा।