दिलदार होते हैं इस राशि वाले, मत कहना ये बातें

मल्टीमीडिया डेस्क। हर राशि वालों की अपनी खूबी और कमजोर होती है। जैसे वृषभ राशि (20 अप्रैल – 20 मई) के जातकों के लिए कहा जाता है कि इन्हें खाना-पीना बहुत पसंद है। ये सबसे ज्यादा भरोसेमंद, लेकिन थोड़े आलसी भी होते हैं।

इन्हीं गुणों-दुर्गुणों के आधार पर कुछ ऐसी बातें तय की जा सकती हैं, जिनका जिक्र वृषभ राशि वालों के आगे नहीं करना चाहिए। यहां पढ़ें इसी बारे में –

– वृषभ राशि वाले अपनी मेहमान नवाजी के लिए जाने जाते हैं। मेहमान नवाजी कैसे करना है, यह वे खुद तय करते हैं। इन्हें यह बात पसंद नहीं कि किस रेस्त्रां में जाना है यह कोई और तय करे। इसलिए पार्टी के लिए जाते वक्त अपने वृषभ राशि वाले दोस्त से मत कहना, ‘इस बार कहां चलना है यह मैं तय करूंगा।’

– सभी राशियों में वृषभ राशि वाले सबसे ज्यादा विश्वसनीय होते हैं। यानी इन पर आंख बंद कर भरोसा किया जा सकता है। ऐसे में कोई पूछता है कि क्या मैं तुम पर भरोसा कर सकता हूं तो ये भड़क जाते हैं।

– ये दिलदार होते हैं। कोई जरूरतमंद या भिखारी नजर आ जाए तो उसकी भरपूर मदद करते हैं। कोई इस काम में रोकटोक लगाए यह पसंद नहीं।

– वृषभ राशि वाले साफ-सफाई में कमजोर होते हैं, लेकिन यह सुनना भी पसंद नहीं करते कि ‘क्या आपने सबदूर गंदगी फैला रखी है।’

– वृषभ राशि वाला कोई व्यक्ति यह सुनना पसंद नहीं करता है कि वह आलसी है। अपने दोस्त को आलसी कहेंगे तो दोस्ती टूटना पक्की है।

About Lavlesh Pandey

x

Check Also

एकादशी के दिन नहीं खानी चाहिए ये चीजें, जानें क्या है कारण

मल्टीमीडिया डेस्क। एकादशी व्रत में भगवान विष्णु की पूजा का विधान है। एकादशी के दिन एक ...